अवैध संबंध बना मौत का कारण, पढ़िए बड़ी ख़बर

  • * अवैध संबंध बना मौत का कारण पति, पत्नी और प्रेमी आपस में भिड़े,  एक दूसरे ने कर दिया हत्या  


राष्ट्रीय शान
खलारी।  खलारी थाना क्षेत्र के मोहननगर में अवैध संबंध में पति, पत्नी और प्रेमी की आपसी लड़ाई में एक दूसरे ने हत्या कर दी । घटना मंगलवार रात की है। घटना के संबंध बताया जा रहा है कि मोहननगर निवासी देवप्रसाद मेहर की पत्नी कौशल्या देवी का वहीं के एक युवक प्रकाश नोनिया के साथ अवैध संबंध था। मंगलवार रात देव प्रसाद अपने परिवार के साथ अपने घर में था। नशे में धुत प्रकाश नोनिया देव प्रसाद के घर घुस गया। प्रकाश नोनिया के चाकू के वार से देव प्रसाद की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई । इस हमले में बच्ची की आंख में चाकू लग गई । बच्ची पर चाकू से वार होते देख देव प्रसाद ने लाठी लेकर प्रकाश पर टूट पड़ा। देव प्रसाद की पत्नी भी वहीं थी। इस मारपीट में देव प्रसाद मेहर की पत्नी कौशल्या देवी व प्रकाश नोनिया की घर में ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल देव प्रसाद और उसकी बच्ची को डकरा स्थित सीसीएल के केंद्रीय अस्पताल लाया  गया। जहां देव प्रसाद की भी मौत हो गई। घायल बच्चा को प्राथमिक इलात के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया। इधर सूचना पाकर खलारी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर फरीद आलम, अवर निरीक्षक अनिल पंडित घटना स्थल पर पहुंचे। दोनो शवों को फिलहाल मोहननगर में ही उसी घर में रखा गया है। वहीं देव प्रसाद का शव डकरा अस्पताल में है। तीनों शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कराने के लिए अस्पताल भेज दिया ।
💐💐💐💐💐💐💐

  • फिक्की के निर्विरोध उपाध्यक्ष चुने गए जितेंद्र प्रसाद 


राष्ट्रीय शान
रामगढ़।  चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के पुर्व अध्यक्ष सह समाज सेवी जितेन्द्र प्रसाद के फेडरेशन झारखंड चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के नॉर्थ छोटानगपुर के उपाध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध निर्वाचित होने पर रामगढ़ के बुद्धिजीव और व्यवसाईयों ने शुभकामनाएं व बधाई दिया। 

जितेन्द्र प्रसाद को बीते देर रात्रि रांची में फेडरेशन झारखंड चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज सत्र 2021-22 चुनाव मतगणना के बाद निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गए ।जितेन्द्र प्रसाद फिक्की के दूसरे बार उपाध्यक्ष बनने पर रंजीत प्रसाद, पुर्व फिक्की उपाध्यक्ष अशोक जैन, राजेश सिंह, धीरज सिंह, व्यापार मंडल प्रदेश कार्यकारिणी सह जिला प्रभारी प्रकाश पटवारी,साहु समाज के अध्यक्ष नंद किशोर गुप्ता, चिकित्सक डॉ अशोक बरेलिया, रविन्द्र साहू, अमित सिन्हा, मनोज मंडल, इंद्रपाल सिंह छाबड़ा, अशोक छाबड़ा, किशन , अशोक शर्मा, अनिल गोयल, महेश कुमार, हितेश वडेरा, संतोष तिवारी, सूर्यवंश श्रीवास्तव, बिनोद अग्रवाल,अनुज अग्रवाल, जे पी सिंह, श्री श्याम सेवा समिति ट्रस्ट सचिन विष्णु पोद्दार, जे के शर्मा , रोटरी सेंट्रल के विनय अग्रवाल, एच एन सोंधी , संजय चौधरी , बिमल बुधिया , संजय पटवारी , लाभ चंद जैन, संदीप बेरलीया, मदन लाल आदि ने बधाई देते हुए कहा कि रामगढ़ वासियों के लिए गर्व की बात है ।